Abhi Bharat

बेगूसराय : गोली मारकर जमीन ब्रोकर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

पिंकल कुमार

बेगूसराय के लाखो ओपी के गुप्ता लखमिनिया बांध के किनारे डूमरी गांव के समीप सोमवार की सुबह एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सुबह में घर से निकले लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी तो एएसपी मनोज तिवारी सहित लाखो ओपी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

पुलिस ने घटनास्थल से खोखा और मृतक का बाइक बरामद किया है. शव की पहचान बलिया थाना के रहाटपुर गांव निवासी स्व सनत सिंह के पुत्र चंदन कुमार 30 वर्षीय के रूप में की गई. लाखो थाना शव को अपने कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

चंदन कुमार की हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. सदर एएसपी मनोज तिवारी ने बताया कि आपसी रंजिश को लेकर हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है. यह प्रारंभिक जानकारी है. जांच पूरी होने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा. चंदन रविवार की शाम अपने घर से बाइक पर सवार होकर विशनपुर के लिए चला था. इस बीच रास्ते में उसकी हत्या कर दी गई. मृतक को सात गोली मारी गई है. घटनास्थल से पुलिस ने मृतक का बाइक व खोखा बरामद किया है. सूचना मिलते ही परिजन वहां पहुंच गए.

बताया गया कि एक साल पहले ही वह विष्णुपुर में घर बनाकर घरवास किया था. वह जमीन के ब्रोकरी का काम करता था. परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि 2 दिन पहले भी चंदन का किसी से कहासुनी हुई थी. उसे धमकी मिली थी. पुलिस हत्या के कारणोंं की पड़ताल के साथ अपराधियों की खोज मेें जुटी हुई है.

You might also like

Comments are closed.