Abhi Bharat

बेगूसराय : डीएवी स्कूल की आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ शिक्षक ने किया यौन शोषण, विरोध में श्रमिक विकास परिषद ने दिया धरना

पिंकल कुमार

https://youtu.be/6dJFch6TjTU

बेगूसराय में बरौनी रिफायनरी अंतर्गत बीआर डीएवी स्कूल के आठवीं की छात्रा के साथ स्कूल के ही शिक्षक द्वारा यौन शोषण का मामला उजागर हुआ है. जिसके बाद श्रमिक विकास परिषद के लोग और सामाजिक कार्यकर्ता स्कूल के समक्ष धरना पर बैठ गए है और आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

बेगूसराय अभी कुशवाहा छात्रावास कांड का मामला थमा भी नहीं था की बेगूसराय के सबसे प्रतिष्ठित बी आर बरौनी डीएवी स्कूल के शिक्षक पर स्कूल के ही एक छात्रा के साथ यौन शोषण का मामला उजागर होते हैं. भूचाल सा गया है. इस घटना से आक्रोशित लोग, सामाजिक कार्यकर्ता सड़क पर आंदोलन करने को उतारू हो गए. वहीं श्रमिक विकास परिषद बरौनी रिफायनरी के तत्वाधान में भी स्कूल प्रबंधन और शिक्षक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मंगलवार को बिहार डीएवी स्कूल के समक्ष धरना प्रदर्शन किया गया.

आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न के आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी और प्रिंसिपल को हटाए जाने की मांग को लेकर घंटों हंगामा होता रहा. वहीं प्रदर्शनकारियों ने आरोपी प्रिंसिपल का पुतला दहन किया और स्कूल प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

You might also like

Comments are closed.