Abhi Bharat

चाईबासा : डबल मर्डर केस में पुलिस को मिली एक और बड़ी सफलता

संतोष वर्मा

चाईबासा जिले के गोईलकेरा थाना क्षेत्र के परलिपोस गांव में पांच माह पूर्व यानी होलिकादहन के दिन पुरानी रंजीश का बदला लेने के अपने ही पांच साथियों ने अपने ही दो दोस्तों की हत्या कर दिया था. इसके बाद पुलिस इस हत्या के आरोप में लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था.जबकी इस हत्या काण्ड में शामिल तीन अभियूक्तों की धड़पकड़ के लिए पुलिस कप्तान जी क्रांति कुमार नजर रखें हुए थे.

पिछले दिनों एसपी जी क्रांति कुमार द्वारा अपराध नियंत्रण को ले हुए बैठक के बाद आस मामले को लेकर बताया गया था कि डबल मर्डर केश के मामले पुलिस तहकिकात कर रही है,और स्वंय इस मामले में अपराधियों को पकड़ने के लिए मॉनटरिंग कर रहे है. उन्होने बताया था की शराब पीने के कारण झगड़ा हुआ था और उसी समय पांच लोगों ने मिलकर दो की हत्या कर दी थी. इसी मामले में चाईबासा पुलिस ने उक्त डबल मर्डर का मुख्य आरोपी विशेश्वर गौंड को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

मालूम हो कि होलिकादहन के दिन समीज आश्रम के पास गोइलकेरा के दो युवकों की हत्या हुई थी और अब भी दो लोगों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस जूटी हूई है. इस गिरफ्तारी को लैकर एसपी क्रांति कुमार ने पुष्टि की है.

You might also like

Comments are closed.