Abhi Bharat

चाईबासा : मंझारी प्रखंड़ में हाईटेक प्रखंड व अंचल कार्यालय का भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद ने किया उद्घाटन

संतोष वर्मा

कोल्हान प्रमंडल के पश्चिमी सिंहभूम जिला चाईबासा के सुदूरवर्ती गांवों के विकास को गति देने के लिए राज्य सरकार ने हाईटेक प्रखंड कार्यालय का निर्माण कराना शुरू कर दिया है. इसी के तहत शुुुक्रवार को जिले के
मंझारी प्रखंड के नये और हाईटेक नवनिर्मित कार्यालय का उद्घाटन भाजपा सांसद और प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने किया.

इस मौके पर मझगांव के झामुमो विधायक निरल पूर्ति, जिला परिषद अध्यक्ष लालमुनि पूर्ति सहित विभिन्न गांवों के मुखिया, मुंडा और स्थानीय लोग मौजूद रहे. भारी बारिश के बावजूद नये और हाईटेक प्रखंड कार्यालय के उद्घाटन समारोह में लोग बेहद खुश दिखें. मंझारी प्रखंड के नये कार्यालय में बीडीओ, सीओ, सीडीपीओ,पंचायत सेवक, प्रखंड प्रमुख सहित अन्य कर्मियों के बैठने के लिए पर्याप्त कमरे बनाए गए. एक बडा मीटिंग हॉल के साथ हर सुविधा इस नये कार्यालय में मौजूद है. भव्य और हाईटेक कार्यालय को देख कर विपक्षी विधायक निरल पूर्ति भी राज्य सरकार की तारीफ करने में कंजूसी नहीं की.

इस मौके पर विधायक ने कहा कि सरकार चाहे जिसकी हो वे विकास का चलने के समर्थक है. भाजपा सांसद ने कहा कि मंझारी प्रखंड का पुराना कार्यालय वर्षों से जर्जर था और अधिकारियों-कर्मियों को बैठने का पर्याप्त जगह नहीं थी, ऐसे राज्य सरकार ने सभी की परेशानियों को देखते हुए नये कार्यालय बनाने का सिलसिला शुरू किया है. जिससे एक ही छत के नीचे काम कराने में सुविधा होगी. जिप अध्यक्ष ने भी कहा कि मंझारी प्रखंड के 50 हजार ग्रामीणों को इसका सीधा लाभ मिलेगा.

You might also like

Comments are closed.