Abhi Bharat

पढ़िए : बच्ची के “कजरा वाली” गाना गाने पर पड़ोसियों ने पुरे परिवार की कर दी पिटाई

अतुल सागर

गोपालगंज में शनिवार को गाना गाने को लेकर दो पक्षों की बीच जमकर मारपीट हो गयी. जिसमे एक पक्ष ने दुसरे पक्ष पर हमला करते हुए माँ-बेटी और बेटा सहित चार लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर की है. सभी घायलों को गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है.

बताया जाता है की हजियापुर निवासी अजय ठाकुर की पत्नी और उनकी “कजरा वाली-कजरा वाली” बेटी गाना गा रही थी. गाना सुनकर उनके पड़ोस में रहने वाले अवधेश ठाकुर की 12 वर्षीय बेटी रौशनी उर्फ़ गुनगुन कुमारी भी वही गाना  “कजरा वाली-कजरा वाली” गुनगुनाने लगी. जिससे अजय ठाकुर और उनके परिवार वाले नाराज हो गये और अजय ठाकुर व उनकी पत्नी ने अवधेश ठाकुर के घर पहुँच हमला बोल दिया और रौशनी और उसके परिजनों की बेरहमी से पिटाई कर दी.

पिटाई में एक ही परिवार के अवधेश ठाकुर , मीरा देवी , अनिश कुमार और गुनगुन घायल हो गए. जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित परिजनों के मुताबिक आरोपी अजय ठाकुर होमगार्ड का जवान है. और वह एसपी कार्यालय में कार्यरत है. वहीं घटना के बाद पुलिस ने घायल माँ , बेटी सहित पीड़ित परिजनों का फर्द बयान दर्ज कर लिया है.

You might also like

Comments are closed.