Abhi Bharat

गोपालगंज में ईद से ठीक पहले युवक की पीट-पीट कर हत्या

 

अतुल सागर

हत्या के बाद बिलखते परिजन और इनसेट में मृत्तक आफ़ताब आलम की फाइल फोटो

गोपालगंज में ईद से महज एक दिने पहले ही 25 वर्षीय युवक की पहले बेरहमी से पिटाई की गयी और पिटाई के बाद धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी गयी. वही इस हत्या के बाद इलाके में तनाव फ़ैल गया. घटना रविवार को नगर थाना क्षेत्र के भीत भैरवा गाव में घटी.

मृतक युवक का नाम आफताब आलम था. वह नगर थाना के भीत भैरवा का रहने वाला था. जानकारी के अनुसार, आफताब आलम का जमीन उसके ही पड़ोसियों ने हड़प लिया था. इसी करीब 7 कट्ठा जमीन के लिए आफताब आलम का अपने पड़ोसियों से गोपालगंज कोर्ट में केस चल रहा था. लेकिन, इस केस से मुख्य गवाह को हटाने के लिए बेरहमी से हत्या कर दी गयी. मृतक के परिजनों के मुताबिक गाव के ही 13 लोगो ने कल शनिवार की देर रात घर में घुसकर मारपीट की. और उसके बाद आफताब की कुल्हाड़ी से मारकर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर  दिया. जिसे आनन-फानन में रविवार तडके नगर थाना के बंजारी चौक स्थित निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

बहरहाल, मौके पर पहुचे नगर थाना के एसएसआई अरविन्द कुमार ने मृतक के परिजनों का बयान दर्ज कर 13 लोगो के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कर लिया है. अरविन्द कुमार के मुताबिक, मामले की छानबीन शुरू कर आरोपिओ की गिरफ़्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी गयी है. हालाकि समाचार प्रेषण तक मामले में किसी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है.

You might also like

Comments are closed.