Abhi Bharat

बेगूसराय : जुगाड़ गाड़ी और बाईक की टक्कर में बाईक सवार की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जाम

नूर आलम

बेगूसराय के गढ़पुरा स्थित बखरी पथ के बाबा हरिगिरी धाम के मुख्य गेट के समीप चौकी लदा जुगाड़ गाड़ी एवं बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान कुम्हारसों पंचायत के वार्ड 1 बदिया निवासी 35 वर्षीय रविंद्र दास के रूप में की गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविंद्र दास राजमिस्त्री में मिक्सर चलवाने का काम करता था. प्रत्येक दिन की तरह शुक्रवार को वह थोड़ा देर से काम से कुम्हारसों की तरफ से घर आ रहा था. इसी क्रम में गढ़पुरा की ओर से बखरी की तरफ चौकी लदा जुगाड़ गाड़ी से जा टकराया. जिससे उसका सर फट गया एवं मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

घटना शुक्रवार रात करीब 9 बजे की है. घटना के बाद ड्राइवर जुगाड़ गाड़ी समेत चौकी लेकर फरार हो गया. इधर घटना से आक्रोशित लोग हरिगिरी धाम के समीप शुक्रवार रात 9ः00 बजे से ही सड़क पर सब को रख कर सड़क जाम कर मुआवजे की मांग कर रहे थे.

वहीं शनिवार सुबह 5 बजे गढ़पुरा मुख्य चौक को आक्रोशित लोगों ने पूरी तरह जाम कर दिया. सीओ राजीव कुमार एवं थानाध्यक्ष रुबिकान्त कच्छप घटनास्थल पर पहुंच कर लोगों को आश्वासन दिया कि अगर मृतक के पास जॉब कार्ड होगा तो चार लाख और कार्ड नहीं होने पर एक लाख रुपया की सरकारी सहायता दी जाएगी. जिसके बाद लोगों ने सड़क जाम हटाया. जुगाड़ गाड़ी बदिया निवासी गणेश पासवान के पुत्र मुरारी पासवान की है, जो फरार है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया.

You might also like

Comments are closed.