Abhi Bharat

छपरा : बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, चार चोरों के साथ चोरी नौ मोटरसाइकिलें बरामद

धर्मेन्द्र कुमार रस्तोगी

छपरा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां मुफस्सिल थाना पुलिस ने दिन दहाड़े मोटरसाइकिल चुरा रहे दो चोरो को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर दो और चोरों के साथ साथ चोरी की नौ मोटरसाइकिले व दो मोटरसाइकिल के चेचिस को बरामद किया है.

बता दें कि एक सप्ताह पूर्व छपरा व्यवहार न्यायालय गेट के पास से मोटरसाइकिल चोरी करते हुए धर्मेंद्र साह नामक चोर को नगर थाने की गस्ती दल ने देखा लिया. पुलिस को देखते ही चोर भाग गया. लेकिन, चोर को तीसरे आंख ने अपने cctv कैमरा में कैद कर लिया और जांच के बाद उसकी पहचान कर पुलिस उसके पीछे लग गयी थी. इसी बीच सोमवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाजार समिति के समीप धर्मेंद्र को मोटरसाइकिल पर देखा गया. जिसे वे चुराने के फिराक में था. तत्काल पुलिस उसे पकड़ कर थाने लाई और पुछ ताछ की गई तो सच्चाई सामने आ गई और दो अन्य चोरो के साथ चोरी की 9 मोटरसाइकिल, दो चेचिस व एक इंजन छापेमारी कर पुलिस ने बरामद कर लिया.

मंगलवार को सारण के पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए बताया कि इनका गिरोह काफी बड़ा है. जो शहर और शहर से बाहर मोटरसाइकिल चोरी की घटना को अंजाम देते है. फिर उनका इंजन औऱ चेचिस नम्बर बदल बेच देते है. इसके साथ ही इनका धंधा शराब का भी था. एसपी ने कहा कि इनके पकड़े जाने से बहुत हद तक चोरी की घटना रुक जाएगी.

You might also like

Comments are closed.