Abhi Bharat

बेगूसराय : भाकपा माले ने बलिया अनुमंडल पर किया जन अधिकार प्रदर्शन

नूर आलम

बेगूसराय में शनिवार को भाकपा माले की ओर से बलिया अनुमंडल पर जन अधिकार प्रदर्शन किया गया. बलिया धर्मशाला से पार्टी के झंडे, बैनर और प्लेट गार्ड के साथ भाजपा भगाओ देश बचाओ, मोदी हटाओ लोकतंत्र बचाओ, उन्माद उत्पाद की राजनीतिक बंद करो, गरीबों को जमीन आवास रोजगार मुहैया कराओ आदि नारों के साथ जुलूस निकालकर अंबेडकर पार्क महासभा में परिणत हुआ.

सभा को संबोधित करते हुए माले जिला सचिव दिवाकर कुमार ने कहा कि बिहार में भाजपा-जदयू की सरकार गरीबों, दलितों, अल्पसंख्यकों, महिलाओं को जमीन आवास रोजगार सुरक्षा देने में विफल रही. साथ न्याय और विकास का नारा धोखा साबित हुआ. खेग्रामस के जिला सचिव चंद्रदेव वर्मा ने कहा कि प्रशासन गरीबों को बात सुनने को तैयार नहीं है लागू करने को बात तो दूर है. शिलांग और मजरुआ और सरकारी जमीन को दबंगों से मुक्त कर अभिलंब गरीब भूमिहीनों के बीच वितरित किया जाए.

प्रदर्शन सभा को आयशा के राज्य सचिव कुमार इंद्रदेव, अमरजीत पासवान, लड्डूलालदास, मो सोहराब, रामविलास, अशोक राम, संजू देवी, ललिता व नरेश पासवान ने संबोधित किया. अध्यक्षता बलिया प्रखंड सचिव ने की. अंत में 9 सूत्री मांग पत्र अनुमंडलाधिकारी को सौंपा गया.

You might also like

Comments are closed.