Abhi Bharat

जमशेदपुर : भगवान बिरसा मुंडा की पुण्यतिथि पर सीएम रघुवर दास ने माल्यार्पण कर दी श्रद्धांजलि

अभिजीत अधर्जी

जमशेदपुर में शनिवार को झारखंड के वीर योद्धा, धरती आबा, भगवान बिरसा मुंडा के शहादत दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बिरसानगर संडे मार्केट स्थित बिरसा मुंडा की आदमकद प्रतिमा में माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. मौके पर भाजपा के कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे. वहीं  उपायुक्त अमित कुमार, वरीय आरक्षी अधीक्षक अनूप बिरथरे तथा जिले के अन्य पदाधिकारियों ने भी धरती आबा को श्रद्धा सुमन अर्पित किया.

इस अवसर पर सीएम ने कहा कि भगवान बिरसा के दिखाये गए राह पर ही झारखंड चल रहा है. लगातार विकास के पथ पर अग्रसर हो रहा है. राज्य में महिलाओं के उत्थान के लिए कई तरह की योजनाएं चल रही है. भगवान बिरसा मुंडा की पुण्यतिथि के दिन मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि बिरसा मुंडा के आर्दर्शो पर चलकर एक नई जोश के साथ हम लगातार विकास के पथ पर आगे बढ़ रहे हैं. राज्य में एक बेहतर माहौल तैयार हुआ है। इस कारण राज्य में कई उद्योग खुल रहे हैं. नए-नए रोजगार के अवसर पैदा हो रहे हैं.

इससे पूर्व सीएम के बिरसानगर पहुँचने पर भाजपाइयों और स्थानीय लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया और उन्हें फुल मालाओं से लाद दिया. इसके बाद मुख्यमंत्री परिसदन गए. जहां उन्होंने पूर्वी सिंहभूम जिले की विकास योजनाओं की समीक्षा की.

You might also like

Comments are closed.