Abhi Bharat

बड़ी खबर : सीवान के दरौंदा में सारण स्नातक एमएलसी के भतीजे की कार दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, एसआई समेत चार घायल

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान से बड़ी खबर है. जहां शनिवार की रात सड़क दुर्घटना में एक कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना दरौंदा थाना क्षेत्र स्थित सीवान-छपरा रोड पर हुई है. घायलों में एक सारण स्नातक विधान पार्षद वीरेंद्र नारायण यादव का भतीजा बताया जाता है.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, टाटा कम्पनी की नई कार पर सवार होकर ये सभी पांचों लोग छपरा से सीवान आ रहे थे कि दरौंदा के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे गड्ढे में पलट गई. दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि कार में सवार धीरज शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि सारण स्नातक विधान पार्षद वीरेंद्र नारायण यादव के भतीजा और डॉ वशिष्ठ नारायण यादव के पुत्र कौशलेंद्र यादव, छपरा दहियावां के पूर्व विधायक रामप्रवेश राय के पुत्र प्रिंस कुमार और सुरेश यादव के पुत्र वीरेंद्र राय के साथ-साथ छपरा के एसआई नविंद्र राय गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना के बाद से दरौंदा थाना पुलिस ने सभी घायलों को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उनकी स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया. वहीं एएसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने स्वयं सदर अस्पताल जाकर पूरी घटना की जानकारी ली.

You might also like

Comments are closed.