Abhi Bharat

जमशेदपुर : 13 वर्षीय स्कूली छात्र का कमरे की खिड़की से लटका मिला शव

अभिजीत अधर्जी

जमशेदपुर में कदमा थाना अंतर्गत विद्यासागर पथ का रहने वाले एक 13 वर्षीय छात्र का शव सोमवार को संदिग्ध अवस्था में उसके घर की खिड़की से लटका हुआ पाया गया. जिससे पुरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. हालांकि उसके परिजन इसे आत्महत्या बता रहे है लेकिन पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि नटराज क्लासिक अपार्टमेंट फ्लैट नंबर B/3 का रहने वाले और बिष्टुपुर डीएवी स्कूल के सातवी कक्षा के 13 वर्षीय छात्र अंकित आनंद का शव उसके बेडरुम की खिड़की से लटका उसके परिजनों ने देखा. जिसकी जानकारी पुलिस को दी. कदमा थाना प्रभारी विनोद पासवान का कहना है अंकित आनंद के पिता का देहांत कुछ वर्ष पूर्व हो गया था और उसकी मां पूनम सिंह डीएवी स्कूल की शिक्षिका है और उनका अंकित के अलावे एक बेटी है.  इधर मृतक की मां ने बताया कि बीच रात उनके पुत्र अंकित ने पढ़ाई लिखाई की और खाना खा कर सो गया था. सुबह वह जल्दी ही स्कूल चली गई.  बेटी जब भाई को जगाने गई तो देखा फांसी के सहारे अंकित लटका हुआ है. इसकी सूचना उसने पहले अपनी मां को दी उसके बाद पुलिस को.

इधर मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मानकर छानबीन कर रही है और यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि यह आत्महत्या है या हत्या.

You might also like

Comments are closed.