Abhi Bharat

बेगूसराय : आटा व्यवसायी को गोली मारकर मोबाइल व रुपयों की लूट

पिंकल कुमार

बेगूसराय में एक बार फिर अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. लूट के दौरान घटी इस घटना में अपराधियों ने व्यवसाई को गोली मार एक बाइक सहित 19 सौ रुपए एवं मोबाइल भी लूट लिया. घटना बछवारा थाना क्षेत्र के गंगासागर मोर की है.

बता दें कि आटा व्यवसाई इंद्रदेव सिंह मंगलवार की देर रात पैसे की वसूली कर अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार तीन की संख्या में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. पीड़ित व्यवसाई इंद्रदेव सिंह समस्तीपुर जिले के विद्यापति नगर थाना क्षेत्र के खनुआ के रहने वाले हैं एवं बेगूसराय जिले में व्यवसाय करते हैं. घटना के बाद किसी तरह पीड़ित व्यवसायी गंगासागर गांव में बने एक हनुमान मंदिर पर पहुंचे जहां कुछ लोग बैठे हुए थे. जब उन्होंने अपनी आपबीती सुनाई तो लोगों ने मोबाइल से पीड़ित के परिजनों को घटना सूचना दी. फिर परिजन के पहुंचने के बाद आनन-फानन परिजनों ने इन्हें बेगूसराय के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है जहां अभी भी इनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

वहीं बीती रात घटी इस घटना से जहां प्रशासन के प्रति लोगों की नाराजगी देखी जा रही है वहीं आए दिन हो रहे लूट की घटना से लोगों में दहशत व्याप्त है. फिलहाल, पुलिस मामले को दर्ज कर अनुसंधान में जुट गई है.

You might also like

Comments are closed.