Abhi Bharat

बेगूसराय : बेखौफ़ अपराधियों ने कपड़ा व्यवसायी पिता-पुत्र को मारी गोली, दोनों की हालत नाजुक

पिंकल कुमार

बेगूसराय में बीती रात बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर विधि व्यवस्था को चुनौती दी है. अपराधियों ने मंगलवार की रात कपड़ा व्यवसायी पिता-पुत्र को गोली मार दी. जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. घटना नगर थाना क्षेत्र के मुंगेरी गंज की है.

बताते चलें कि बीती रात दवा व्यवसाई वरुण कुमार अग्रवाल एवं ओम अग्रवाल अपनी दुकान को बंद करके घर मुंगेरी गंज वापस जा रहे थे. इसी दौरान पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने जोर से उन्हें रुकने के लिए बोला लेकिन जब वह नहीं रुके तो अपराधियों ने पिता-पुत्र दोनों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें ओम अग्रवाल को तीन गोलियां लगी एवं वरुण अग्रवाल को एक गोली लगी. वहीं फायरिंग की आवाज सुनकर लोग जब घर से निकले तो अपराधी वहां से फरार हो गए. फिर आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा दोनो को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

पीड़ित के परिजनों ने बताया कि देर रात घटित घटना के बाद कई बार स्थानीय पुलिस से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन पुलिस के द्वारा मोबाइल भी नहीं उठाया गया और तकरीबन 10 घंटे से अधिक बीत जाने के बाद भी अब तक पुलिस का कोई पदाधिकारी वहां नहीं पहुंचा है.

You might also like

Comments are closed.