Abhi Bharat

सीवान : दवा कारोबारी को अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में अपराधियों के हौसले दिन ब दिन बढ़ते जा रहे हैं. एकबार फिर अपराधियों ने यहां बड़ी घटना को अंजाम दिया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के फतेहपुर रोड स्थित साधु मेडिसिन कम्प्लेक्स की है. जहां अपराधियों ने एक दवा व्यवसायी को सरेशाम गोलियों से भून डाला.

अपराधियों की गोली से गंभीर रूप से घायल दवा व्यवसायी को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत अत्यंत ही चिंताजनक बनी हुई है. उसे तीन गोलियां लगी हैं. सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने उसकी स्थिति को देखते हुए उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक घायल दवा व्यवसायी का नाम अनिल कुमार यादव है. जो शहर के प्रसिद्ध चंद्र ज्योति वस्त्रालय के मालिक का लड़का और एक नामी चिकित्सक का नजदीकी रिश्तेदार है. साधु मेडिसिन कम्प्लेक्स में अनिल कुमार यादव की सर्जिकल मेडिसिन की दुकान है.

सोमवार की शाम अनिल जब अपनी दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी में थे तभी पांच की संख्या में आये अपराधियों ने उसपर गोलियां बरसानी शुरू कर दी और अपनी समझ से उसे मौत की नींद सुलाने के बाद फरार हो गए. घटना रंगदारी की मांग से जुड़ी हुई प्रतीत हो रही है. फिलवक्त पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

You might also like

Comments are closed.