Abhi Bharat

बेगूसराय : नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद हंगामा, लोगों ने आरोपी को पुलिस से छुड़ाकर पीटा

पिंकल कुमार

बेगूसराय मे रविवार को एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया. जिसको लेकर लोगों ने न सिर्फ जमकर हंगामा किया बल्कि पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद लोगों ने उसे पुलिस से छीन उसकी जमकर पिटाई कर दी और पुलिस पर भी पथराव किया.

इस धटना के बाद काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा। बाद मे पुलिस ने भीड़ को तितर बीतर करने के लिए लाठी चार्ज किया.  फिलहाल स्थिती नियंत्रण में है. स्थिती से निपटने के लिए दंगा वाहन सहित कई थानो की पुलिस मौके पर पहुंच कैम्प कर रही है.

बताया जाता है कि वीरपुर थाना क्षेत्र के लडवारा मे एक नाबालिग लडकी के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म की धटना को अंजाम दिया. इस बात की सुचना मिलते ही गांव मे माहौल तनावपूर्ण हो गया. मौके पर पहॅुची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफतार कर जैसे ही पुलिस जीप मे बैठाने लगी. तभी लोगो का गुस्सा भड़क गया और लोगो ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया. बाद मे लोगो ने आरोपी को पुलिस के हाथो से छीन कर उसकी सरेआम पिटाई भी की. इस पिटाई से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं स्थिती को बिगडता देख पुलिस ने कई दंगा नियंत्रण वाहन को बुलाया. जिसके बाद भीड़ को तीतर वितर करने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज किया. इस घटना से गांव मे काफी तनाव व्याप्त है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफतार कर जेल भेज दिया है वही युवती को मडिकल जाॅच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. स्थानीय लोगो की माने तो युवती के साथ तीन लोगो ने सामुहिक दुष्कर्म की धटना को अंजाम दिया है.

You might also like

Comments are closed.