Abhi Bharat

बेगूसराय : गोलीबारी के आरोप में हथियार के साथ छः अपराधी गिरफ्तार,

पिंकल कुमार

बेगूसराय में पुलिस बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. जहां पुलिस ने हथियार सहित छः कुख्यात अपराधियों को धर दबोचा है. पुलिस को यह कामयाबी मटिहानी एवं नया गांव पुलिस की सयुंक्त रूप से हुई कार्रवाई में मिली है.

बता दें कि गिरफ्तार अपराधियों के पास एक राइफल, चार देसी कट्टा, आठ कारतूस, एक खोखा, चोरी की बाइक व दो मोबाइल भी बरामद हुई है. शनिवार को प्रेस वार्ता कर एसपी आदित्य कुमार ने बताया कि 23 मार्च को देर शाम एक स्कूली बस के द्वारा साइड नहीं देने के कारण अपराधियों ने मटिहानी थाना क्षेत्र के सैदपुर में गोलीबारी की थी. इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से दोनों अपराधी रवि रौशन और आदित्य को पकड़ लिया. बाद में इन्हीं अपराधियों की निशानदेही पर चार अन्य अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया जो नया गांव थाने के पुराने मालखाना में चोरी करने में संलिप्त थे.

वहीं इसी मामले में एक अपराधी सौरभ कुमार अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है. सभी अपराधी नयागांव थाना क्षेत्र के बगडोभ बलहपुर के रहने वाले हैं. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान आदित्य कुमार, रवि रोशन जो फायरिंग में शामिल थे साथ ही साथ लक्ष्मण रजक ,सुनील कुमार, कुमोद झा एवं अंगद पासवान के रूप में की गई है.

You might also like

Comments are closed.