Abhi Bharat

बेगूसराय : बहनोई ने साले को चाकू मार किया घायल

पिंकल कुमार

बेगूसराय में तेघडा थाना क्षेत्र के गौडा मे एक बहनोई के द्वारा रिश्ते को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है. जिसमे अपने सगे बहनोई ने अपने इकलौते साले को चाकू से गोदकर हत्या करने की कोशिश की. रिश्ते को शर्मसार करने वाला बहनोई पूर्व में भी अपराधी प्रवृत्ति का व्यक्ति था जिसकी छानबीन में अब पुलिस जुट गई है. दो पत्नियों के बीच फंसा दशरथ चौरसिया जिसने आज अपनी पहली पत्नी को घर पर ना पाकर बहाने से अपने साले अमित कुमार को बुलाकर चाकू से गोदकर जानलेवा हमला किया.

बताते चलें कि हांसपुर निवासी नेपो भगत के 14 वर्षीय पुत्र अमित कुमार को उसका बड़ा बहनोई दशरथ चौरसिया उसे खेत दिखाने के बहाने बुला कर ले गया और अमित को उसकी बहन को फोन करके बुलाने को कहा. इसी बात को लेकर दोनों में नोकझोक हुई और दशरथ चौरसिया ने अपने साले अमित कुमार पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. फिलहाल अमित का गंभीर हालत में सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. परिजनों के अनुसार, आरोपी दशरथ चौरसिया का अपनी पत्नी बबीता से रिश्ते अच्छे नहीं थे. जिसके कारण वह बबीता के साथ मारपीट भी किया करता था तथा अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिलकर भी बबीता से मारपीट किया करता था. इसी से क्रुद्ध  होकर बबीता पिछले दिनों अपने मायके आ गई. जिससे आक्रोशित हो दशरथ चौरसिया ने अमित को जान से मारने का प्रयास किया.

फिलवक्त, पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है और आरोपी को पकडऩे के लिए छापेमारी जारी है. लेकिन आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है. पुलिस के अनुसार आरोपी दशरथ रेलवे में चोरी किया करता था जिसकी पुलिस जांच कर रही है.

You might also like

Comments are closed.