Abhi Bharat

सीवान : बंद घर में घुसकर चोरों ने नकदी व जेवरात समेत लाखों की संपत्ति चुराई

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में अपराधियों का मनोबल बढ़ते ही जा रहा है. आये दिन जहाँ हत्या, लूट और डकैती व छिनौती की घटनाएं हो रहीं हें वहीं जिले में शातिर चोरों का गिरोह भी सक्रीय हो गया है. ताजा मामला शहर के महादेवा ओपी थाना क्षेत्र स्थित नई बस्ती मालवीय नगर मोहल्ले की है. जहाँ चोरों ने एक घर में घुसकर पुरे घर को खाली कर दिया.

बताया जाता है कि नयी बस्ती मालवीय नगर निवासी गृह स्वामी कन्हैया तिवारी उर्फ़ वृजनंदन तिवारी का पूरा परिवार किसी फंस्कहं में घर से बाहर गया हुआ था. इसी दरम्यान रोशनदान के रास्ते चोरों ने उनके बंद घर में घुस कर घर के एक एक सामानों को बारीकी से जांच पड़ताल कर सभी कीमती समानो पर हाथ साफ़ कर दिया.

चोरो ने घर की अलमारियों, पलंग-दीवान व ब्रिफकेश-बक्सों से कीमती जेवरात और नकदी रुपयों की चोरी कर ली. घटना की जानकारी तब हुयी जब सोमवार की शाम पूरा परिवार फंक्शन से वापस अपने घर आया और घर के नादर घुसते ही सारे सामानों को तितर-बीतर पड़ा हुआ देखा.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद महादेवा ओपी थाना पुलिस मौके पर पहुँच जांच पड़ताल में जुट गयी है. बता दें कि नयी बस्ती मालवीय नगर मोहल्ला चोरों का अड्डा बनता जा रहा है. यहाँ एक ख़ास परिवार के कई युवक चोरी की घटनाओं में कई बार जेल जा चुके हैं.

You might also like

Comments are closed.