Abhi Bharat

बेतिया : जिम में हुए विवाद में मुखिया पुत्र की चाक़ू मारकर हत्या

अंजलि वर्मा

बेतिया में अपराधियो का मनोबल सातवें आसमान पर है. शुक्रवार को एक कबाड़ी के अपहृत बेटे का शव मिलने बाद उसकी हत्या की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी कि देर शाम अपराधियो ने क मुखिया पुत्र की चाकु मारकर हत्या कर दी. घटना शहर के बेलबाग बंगाली कालोनी की है. सबसे हैरत की बात तो यह है कि जिस जगह घटना घटी वहां से एसडीपीओ सदर के आवास की दुरी आधे किलोमीटर से भी कम है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सिकटा प्रखंड के परसौनी पंचायत के मुखिया उमाशंकर यादव का पुत्र विकास कुमार बेतिया के आरएलएसवाई कालेज में बीए का छात्र है और बेतिया में रहकर हीं पढ़ाई कर रहा था. शुक्रवार की देर शाम बेलबाग बंगाली कालोनी में स्थित एक जीम में कुछ युवको के साथ उसका विवाद हो गया. जिसके बाद हमलावरो ने मुखिया पुत्र को चाकु मार कर उसकी हत्या कर दी. वहीं मुखिया पुत्र को बचाने गये एक युवक को भी हमलावरो ने चाकु मार कर घायल कर दिया. जिसका एमजेके अस्पताल में इलाज चल रहा है.

वहीं घटना के बाद सभी हमलावर फरार हो गये. जबकि पुलिस ने घटनास्थल से हमलावरो की एक बाईक को बरामद किया है. बहरहाल अभी तक घटना के कारणो का पता नहीं चल सका है. लेकिन पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गयी है और आरोपी हमलावरो की पहचान की जा रही है.

You might also like

Comments are closed.