Abhi Bharat

चाईबासा : डबल मर्डर केस के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

चाईबासा से बड़ी खबर है, जहां जेटेया पुलिस ने शनिवार की रात हुए पति-पत्नी की हत्या मामले में नामजद आरोपी को 24 घंटा के अंदर गांव से ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

वहीं इस सबंध में अरोपी बामिया बोबंगा से पुछे जाने पर उसने बताया कि रोज-रोज की किच किच से हम तंग आ गये थे. मृत्तक केलाश और उसकी पत्नी गुरूवारी रोजाना कभी मुर्गा चोरी करने का आरोप लगाते तो कभी मुर्गा खा जाने तो कभी जमीन पर बने मेड़ को लेकर झगड़ा करते. इसलिए हम पिछले डेढ़ साल से सुनते आ रहें थे और हम सह रहे थें लेकिन अब सर से उपर पानी बहने लगा और सह नहीं पाये इसलिए गुस्सा आया तो दोनों को लाठी से मार कर उनकी हत्या कर दी.

इधर, बामिया बोबंगा की गिरफ्तारी के बाद जेटेया थाना प्रभारी बासुदेव टोप्पो नें बताया कि शनिवार की रात करिब नौ बजे मृतक कैलाश गौप अपने पत्नी गुरूवारी गौरी बामिया बोबंगा के घर के पास गया और चोरी गया मुर्गा वापस लाने की मांग करते हुए बकझक करने के साथ मारपीट करने लगा. उसी दौरान बामिया बोबंगा लाठ्ठी से मारकर दोनों को घायल कर दिया जिससे दोनों की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. हालांकि अनुशंधान के क्रम में पता चला कि मृतक कैलाश गोप के साथ बामिया का पिछले डेढ़ दो साल से जमीन विवाद और मुर्गा मुर्गी को लेकर झगड़ा होता रहता था. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.