Abhi Bharat

नवादा : फ़िल्म ललक को मिला झारखंड फ़िल्म फेस्टिवल में बेस्ट मोटिवेशनल फ़िल्म का अवार्ड

नवादा के राहुल वर्मा फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ललक ने ना सिर्फ राहुल वर्मा को प्रसिद्धि दिलाई है बल्कि नवादा को कई बार गर्व करने का मौका दिया है. अब तक ये फिल्म देश-विदेश में होने वाली 13 फिल्म फेस्टिवल में सेलेक्ट हुई है. एक बार फिर से इस फिल्म ने तहलका मचाया है. इस बार फिल्म ललक को झारखंड में होने वाले झारखंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट मोटिवेशनल फिल्म का अवार्ड मिला है.

बता दें कि जिफा अवार्ड की चाहत हर फिल्म मेकर को होती है. राहुल वर्मा का ये सपना साकार हुआ. राहुल की फिल्म को बिहार ही नहीं इंडिया में बेस्ट मोटिवेशनल फिल्म का अवार्ड मिला है. इससे पहले कोंच फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म को दो दो अवॉर्ड मिले थे. फिल्म में बाल भूमिका निभाने वाले अभिनीत तिवारी को बेस्ट चाइल्ड एक्टर का अवार्ड मिला वही राहुल वर्मा को बेस्ट एक्टर का फिलिपिंस में होने वाले फिल्म फेस्टिवल में राहुल वर्मा को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला. औरंगाबाद में होने वाले फिल्म फेस्टिवल में राहुल वर्मा को बेस्ट यूथ डायरेक्टर का अवार्ड मिला. यही नहीं अमेरिका के कैलीफोर्निया में एक निजी टेलीविजन चैनल पर इस फिल्म का प्रसारण भी किया गया.

इस उपलब्धि पर राहुल वर्मा ने खुशी जाहिर की है. राहुल वर्मा ने बताया कि हर फिल्ममेकर की ये चाहत होती है कि उसकी फिल्म ज़ीफा अवॉर्ड के लिए नॉमिनेटेड हो. मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं, ये जीत सिर्फ मेरी जीत नहीं बल्कि नवादा की जीत है. (सन्नी भगत की रिपोर्ट)

You might also like

Comments are closed.