Abhi Bharat

नालंदा : भोजपुरी मूवी यमदूत का पोस्टर हुआ लॉन्च, बिहारशरीफ के वीर सिंह हैं फ़िल्म के हीरो

नालंदा में बुधवार को भोजपुरी मूवी यमदूत का पोस्टर लॉन्च किया गया. फिल्म में बिहारशरीफ के वीर सिंह हैं बतौर हीरो की भूमिका में हैं

बता दें कि राजलक्ष्मी फिल्म प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित भोजपुरी फिल्म यमदूत जल्द ही रुपहले पर्दे पर दिखेगा. बुधवार को भरावपर स्थित चैंपियन जिम में फिल्म के पोस्टर को लॉन्च किया गया. इस मूवी में बिहार शरीफ के वीर सिंह मुख्य कलाकार के रूप में नजर आएंगे. फिल्म में वे परम अग्निहोत्री की भूमिका में एक्शन और रोमांस करते दिखेंगे. पोस्टर लॉन्चिंग के मौके पर उन्होंने कहा कि इस मूवी को झारखंड के रांची और मुंबई जैसे महानगरों में बेहतर लोकेशन पर शूट किया गया है. यह मूवी बॉलीवुड के तर्ज पर एक्शन रोमांस और थ्रिलर से भरपूर हैं. इस मूवी में मुख्य कलाकार के रूप में यह मेरी पहली मूवी है. उन्होंने दिल्ली वासियों से अपील किया है कि बिहार शरीफ नालंदा का लाल पहली बार इतनी बेहतर मूवी में काम कर रहा है. फिल्म जब रिलीज हो तो एक बार अवश्य देखने जाएं. फिल्मी में कुल सात गाने हैं जिसमें से दो आइटम सॉन्ग है. मूवी में हीरोइन अमृता पांडेय और आकांक्षा दुबे है. जबकि खलनायक की भूमिका में सुशील सिंह बृजेश त्रिपाठी और जावेद हैदर हैं. फिल्म के निर्माता विनोद कुमार और वीरेंद्र कुमार हैं जबकि निर्देशक सुनील चालक है. जैसा कि फिल्म का नाम यमदूत है यानि सामाजिक बुराई करने वालों पर यमदूत की तरह कहर बनकर किस तरह टूटते हैं पूरी मूवी में यह दिखाया जाएगा.

इस मौके पर सुनीता देवी, सुमन कुमार, पवन कुमार, विवेक कुमार, दिलीप कुमार, श्रीकांत कुमार व राजा कुमार मौजूद थे. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.