Abhi Bharat

मोतिहारी : शहर के बीचोबीच पूर्व मुखिया के पुत्र को अपराधियों ने गोलियों से भूना, विरोध में सड़क जाम-आगजनी

मोतिहारी/पूर्वी चंपारण में अपराधी बेलगाम हो गये हैं. अपराधियों को पुलिस का कोई भय नहीं है. हथियारबंद अपराधियों ने बुधवार को दिनदहाड़े शहर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने शहर के गायत्री नगर मोहल्ले में युवक कुणाल सिंह को गोलियों से भून कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मृतक कुणाल सिंह जिले के कोटवा थाना क्षेत्र के कोटवा गांव का रहने वाला था. आज घटित घटना के पूरे मोतिहारी शहर में सनसनी फैल गई. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने शहर के हॉस्पिटल चौक को जाम कर दिया है. लोगों में पुलिस-प्रशासन के प्रति भारी आक्रोश है. लोग शहर के मुख्य मार्ग पर हॉस्पिटल चौक के समीप आगजनी भी कर रहे हैं.

मृतक के पिता व तत्कालीन मुखिया सहित उनके एक पुत्र की 17 साल पहले हुई थी हत्या

मालूम हो कि आज जिस युवक की हत्या हुई है उसके पिता तत्कालीन मुखिया व एक भाई की 17 साल पहले गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. कुणाल के पिता नरेंद्र सिंह कोटवा पंचायत के मुखिया थे. पहले पिता और एक भाई की हत्या हुई और आज कुणाल को अपराधियों ने गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया. मोतिहारी शहर के बीचोबीच घटी इस घटना के बाद मोतिहारी में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. एसपी डॉ कुमार आशीष खुद पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए हैं. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.