Abhi Bharat

सीवान : महाराजगंज में युवक की चाकू मारकर हत्या, दो जख्मी

सीवान से बड़ी खबर है, जहां बुधवार को महाराजगंज अनुमंडल में महाराजगंज एसडीपीओ आवास के तक़रीबन 100 कदम की दूरी पर स्थित संस्कृत विद्यालय के पास बेख़ौफ अपराधियों ने एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी. इस घटना में मृतक के दो सगे भाइयों को भी चाकू लगने की सूचना है.

बता दें कि मृतक गोपालगंज जिले के मीरगंज निवासी जयप्रकाश सोनी का पुत्र बिट्टू कुमार सोनी है, जो महाराजगंज में रहकर सोने के गहने बनाने की कारीगरी करता था. उसके भाई यशवंत कुमार और गोलू को भी अपराधियों ने चाकू मारा है. जिन्हें चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए सीवान सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. घटना बुधवार की देर शाम घटी.

बताया जा रहा है कि अपराधियों ने पहले हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाई और तीन सगे भाई को चाकू मार जख्मी कर दिया. जिसमें एक युवक बिट्टू कुमार सोनी की मौत अस्पताल में ले जाते समय रास्ते में ही हो गई. फिलवक्त, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

परिजनों ने बताया मौत का कारण रंगदारी

वहीं मृतक के परिजनों ने बताया कि दो तीन रोज पहले अपराधियों के द्वारा मृतक से रंगदारी मांगी गई थी. इसी बात को लेकर अपराधियों ने पहले फायरिंग किया और उसके बाद चाकू मारकर घायल कर दिया. स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को महाराजगंज प्रथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां बिट्टू कुमार सोनी की मौत हो गई. (प्रियांशु कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.