Abhi Bharat

मोतिहारी : तुरकौलिया में दिनदहाड़े दवा दुकानदार की गोली मारकर हत्या, वीडियो वायरल

मोतिहारी से बड़ी खबर है, जहां जिले के तुरकौलिया थाना क्षेत्र के मंझार गांव में जमीनी विवाद में अपराधियों ने एक दवा दुकानदार की दिनदहाड़े बातों-बात में गोली मारकर हत्या कर दी. गोली लगने से जख्मी युवक की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही हो गई. अपराधियों द्वारा दवा दुकानदार को बकझक के बाद गोली मारने का वीडियो वायरल हुआ है.

हत्या के वायरल वीडियो से ली गयी तस्वीर

बता दें कि वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि अपराधियों से दवा दुकानदार की बकझक हो रही है. इसी दौरान अपराधियों ने उसे गोली मार दी. हालांकि प्रशासनिक स्तर पर अभी तक वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं हो सकी है.

खेत में ले जाकर नजदीक से मारी गोली

घटनास्थल से मिल रही जानकारी के अनुसार, मृतक दवा दुकानदार विवेक कुमार आज सुबह लगभग साढ़े नौ बजे अपने दरवाजे पर थे. उसी दौरान एक बाइक पर सवार दो अपराधी आ धमके. अपराधी दवा दुकानदार विवेक को उसके घर के पीछे खेत में ले गए. जहां विवेक से वे दोनों बकझक करने लगे.

परिजनों के सामने ही विवेक की हत्या

इस दौरान हो-हल्ला सुनकर विवेक के घर वाले भी जमा हो गए. बकझक के दौरान ही एक अपराधी ने अपने पास रखे पिस्तौल से विवेक को गोली मार दी. गोली लगने के बाद विवेक वहीं पर गिर गया. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बदमाश गोली मारकर भागने लगा, जिसे पकड़ने की कोशिश मृतक के परिजनों ने की. लेकिन, वह मौके से फरार हो गया.

इधर, गोली लगने से गंभीर रुप से घायल विवेक कुमार को इलाज के लिए परिजन आननफानन में अस्पताल लाए, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के परिजन गोली चलाने वाले का नाम गोलू बता रहे हैं, जो वीडियो में गोली चलाते हुए दिख रहा है.

महज कुछ ही घंटे में मोतिहारी से पकड़े गये विवेक के हत्यारे

विवेक की हत्या की खबर मिलते ही तुरकौलिया पुलिस सक्रिय हो गई. प्रशिक्षु डीएसपी सह प्रभारी थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच की. प्रशिक्षु डीएसपी ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए त्वरित कार्रवाई करते हुए तुरकौलिया से मोतिहारी तक जाल बिछा दिया. इसी क्रम में इस घटना में शामिल गोलू कुमार, राहुल कुमार एवं बृजकिशोर सिंह मोतिहारी के चांदमारी चौक पर पकड़े गये. पकड़े गये तीनों अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद बाहर भागने के फिराक में थे कि पुलिस टीम ने उन सबको दबोच लिया. गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस पुछताछ कर रही है. (मधुरेश प्रियदर्शी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.