Abhi Bharat

सीवान : उदयपुर में कन्हैयालाल की नृशंस हत्या के विरोध में विहिप और बजरंग दल ने इस्लामिक जेहादियों का फूंका पुतला

सीवान में गुरुवार को विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की सीवान इकाई द्वारा जिला संयोजक रंजन कुमार के नेतृत्व में उदयपुर में इस्लामिक जेहादियों के द्वारा एक हिन्दू युवा कन्हैयालाल की नृशंस हत्या किए जाने के खिलाफ में जेपी चौक पर इस्लामिक जेहादियों का पुतला दहन किया गया.

इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए बजरंग दल के बिहार क्षेत्र संयोजक जन्मेजय कुमार ने कहा कि इस्लामिक जेहादियों ने एक सुनियोजित साजिश के तहत उदयपुर की इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया है. यह घटना केवल एक हत्या नहीं बल्कि हिन्दू संस्कृति और राष्ट्र के खिलाफ इस्लामिक जेहादियों के द्वारा युद्ध की घोषणा हैं. उन्होंने कहा कि विश्व भर के इस्लामिक जेहादी पीएफआई के नेतृत्व में भारत में इस प्रकार के जघन्य आतंकी घटनाओं को लगातार अंजाम दे रहे हैं.

उन्होंने कहा कि पीएफआई भारत के विभिन्न हिस्सों में अपना पांव पसारता जा रहा है और जगह जगह जिहादी आतंकवादियों के द्वारा हिंदुओं को टारगेट कर एवं हिंदू संगठनों के प्रमुख कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया जा रहा है. इन घटनाओं को अंजाम देने वालों के खिलाफ प्रशासन तत्काल कार्रवाई करें, यहीं तो आने वाले समय देश की आंतरिक सुरक्षा के लिए यह एक बड़ी चुनौती हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि बजरंग दल यह मांग करता है कि कन्हैया कुमार के हत्यारों को स्पेशल फास्ट ट्रैक कोर्ट लगाकर अभिलंब फांसी दी जाए एवं उनके परिवार की सुरक्षा प्रदान की जाए. साथ ही साथ पीड़ित परिवार को पांच करोड़ का मुआवजा दिया जाए और देश के अंदर जितने हिंदूवादी संगठन हैं, उनके सभी प्रमुख कार्यकर्ताओं को सुरक्षा मुहैया कराई जाए नहीं तो देश के अंदर विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ग्राम स्तर पर आंदोलन करेगा.

इस मौके पर रितेश कुमार सिंह जिला सह संयोजक, धनंजय कुमार विश्व हिंदू परिषद जिला कोषाध्यक्ष बबलू सरैया, विकास साह, रॉकी कुमार, गिरीश कुमार सिंह, अभिमन्यु कुमार गुप्ता, सनी कुमार, विक्की गुप्ता, मुकेश कुमार बंटी, अजीत कुमार, अर्जुन गुप्ता, पंकज कुमार, विक्की कुमार, गोरेकोठी सह संयोजक सरोज कुमार, दरौली प्रखंड मंत्री सुधाकर पांडेय, विनय कुमार, अमरेंद्र कुमार, बड़हरिया प्रखंड सह संयोजक अजय कुमार सिंह, गुड्डू शाह, आशीष कुमार, मिथिलेश कुमार, सौरभ कुमार, धनु कुमार, आशुतोष कुमार व दरौली सहसंयोजक संजीव कुमार एवं रितिक सोनी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थें. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.