Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में एसएफसी गोदाम की गाड़ी से तीन वर्षीय बालक गंभीर रूप से घायल

सीवान के बड़हरिया थाना क्षेत्र के ज्ञानी मोड़ पर एसएफसी गोदाम के खाद्यान्न भरे गाड़ी से हुए एक सड़क दुर्घटना में तीन वर्षीय बालक बुरी तरह जख्मी हो गया. घटना के बाद वहां के स्थानीय लोगों ने चालक और गाड़ी को पकड़ लिया. गाड़ी नंबर बी आर 29-7051 है.

घटना की सूचना बड़हरिया स्थानीय थाने को दी गई. थानाध्यक्ष प्रवीण प्रभाकर ने घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर बल बल को भेज दिया और चालक को हिरासत में लेकर थाना लाया गया. जानकारी के अनुसार, बड़हरिया एसएफसी गोदाम से जन वितरण प्रणाली का 155 बैग खाद्यान्न लेकर मिनी ट्रक ज्ञानी मोड़ की तरफ किसी राशन दुकानदार के यहां राशन की आपूर्ति करने जा रहा था कि अपनी मां के साथ जा रहे तीन वर्षीय नागेंद्र राम का पुत्र अजीत कुमार राम अपनी मां के साथ सड़क पार कर रहा था. अचानक वह राशन भरे मिनी ट्रक का शिकार हो गया और उसके पैर पर गाड़ी चल गया.

दुर्घटना होते ही ज्ञानी मोड़ पर हड़कंप मच गयी. घटना के बाद उपस्थित लोगों ने गाड़ी चालक और गाड़ी को घेर लिया और गाड़ी तथा चालक को अपने कब्जे में कर लिया. स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर चालक को अपने कब्जे में कर लिया और थाना लाया गया. समाचार लिखे जाने तक चालक को हिरासत में रखकर पुलिस पूछताछ कर रही है. गाड़ी वहीं ज्ञानी मोड़ पर खड़ी है. खाद्यान्नसे भरा गाड़ी चौकीदार की देख रेख में रखा गया है. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.