Abhi Bharat

सीवान : दिन-दहाड़े बम ब्लास्ट और फायरिंग कर बदमाशों ने लुटे पांच लाख के आभूषण

सीवान से बड़ी खबर है, जहां सीवान-छपरा के सीमा क्षेत्र पर स्थित दरौंदा थाना क्षेत्र के चनचौरा से सटे डिब्बी बाजार पर शनिवार की दोपहर अपराधियों ने सोनी ज्वेलर्स नामक आभूषण दुकान से पांच लाख रूपये से भी अधिक के आभूषण लूट लिए. घटना दोपहर 1:30 बजे की है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि तीन बाइक पर सवार छ: की संख्या में अपराधी अचानक चनचौरा गांव निवासी शिवकुमार साह उर्फ मिठु सोनी की डिब्बी बाजार स्थित सोनी ज्वेलर्स प्रतिष्ठान पर पहुंचे और ताबड़तोड़ बम ब्लास्ट करने लगे तथा फायरिंग कर स्थानीय लोगों को दहशत में डाल दिया. स्थानीय लोग जबतक मामले को समझ पाते अपराधियों ने गोलियों की तड़तड़ाहट और बम के धमाकों के बीच पांच लाख से भी अधिक कीमत की ज्वेलरी को लूट लिया.

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो इस दौरान अपराधियों ने एक दर्जन बम ब्लास्ट और डेढ़ दर्जन से भी अधिक फायरिंग कर लूट की  घटना को अंजाम दिया और आराम से पांडेयपुर के रास्ते फरार हो गये. वहीं स्थानीय लोग दहशत में मूकदर्शक बने रहे. मौके पर पहुंचे महाराजगंज के एसडीपीओ व दरौंदा थाना पुलिस ने स्थिति का जायजा लिया. घटना के बाद चनचौरा समेत डिब्बी बाजार के व्यवसायियों में दहशत है तो वहीं आमलोग भी दिनदहाड़े लूट की घटना को लेकर चिंतित हैं. (निरंजन कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.