Abhi Bharat

सीवान : लाठी डंडे से मारपीट कर मंदिर के पुजारी को किया घायल, दो लोगो के खिलाफ़ नामजद प्राथमिकी दर्ज

सीवान में जामो थाना क्षेत्र के बरहोगा कोठी गांव में गांव के ही दो लोगो ने मंदिर पुजारी को लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया. जिन्हें स्थानीय लोगो की सहायता से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल मंदिर पुजारी बरहोगा कोठी निवासी नागेश्वर चौबे ने दो लोगो के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है.

उन्होंने बताया की मंदिर परिसर में सफेदी का काम चल रहा था. जहां गांव के ही कुछ बच्चे खेल रहे थे. जिसका विरोध हमने किया तो गांव के ही स्वर्गीय दूधनाथ सिंह का पुत्र बबलू सिंह उर्फ मनोरंजन एवं उसकी मां मीना देवी लाठी-डंडे व टांगी लेकर मंदिर में घुस गई और पीछे से सर पर हमला कर दिया. दोनो लोग मिलकर मारपीट कर जख्मी कर दिए. आरोपी की मां ने कहा कि इसे खत्म कर दो.

पुजारी ने बताया की दोनों लोग अपराधी छवी के हैं. हमेशा किसी भी बात को लेकर मारपीट करने लगते हैं. थाना में दोनो लोगो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. वहीं थानाध्यक्ष ध्रुव प्रसाद सिंह ने बताया कि मंदिर पुजारी ने नामजद दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा. (अमन राज श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.