Abhi Bharat

सीवान : कार-बस की टक्कर में आत्मा निदेशक व मिट्टी जांच जेई गंभीर रूप से घायल

सीवान से बड़ी खबर है, जहां शनिवार को गौतम बुद्ध नगर थाना क्षेत्र के नथनपूरा गांव के समीप सीवान से नवीगंज जा रही बस व पटना से आ रही कार की आमने-सामने की टक्कर में कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में कार सवार एक कृषि विभाग के उप परियोजना निदेशक (आत्मा) के कालिकांत चौधरी और मिट्टी जांच विभाग के जेई कृष्णा नयन प्रसाद हैं. जबकि बस में सवार किसी भी यात्रियों के हताहत होने की सूचना नहीं है.

बता दें कि घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं घटना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गयी. दोनों वाहनों की टक्कर के बाद सड़क पर लोगों की भीड़ लगने से थोड़ी देर के लिए यातायात बाधित रहा. उधर, घटना की सूचना मिलते ही गौतम बुद्ध नगर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच दोनों वाहनों को जप्त कर लिया. पुलिस व आसपास के लोगों के सहयोग से घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां दोनों घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

बस में सवार यात्रियों ने बताया कि बाइक चालक को बचाने के चक्कर में कार चालक का नियंत्रण बिगड़ गया. इसके बाद अनियंत्रित कार बस से टकरा गयी. इस दौरान कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं कार में सवार घायल कृषि विभाग के उप परियोजना निदेशक कालिकांत चौधरी व मिट्टी जांच विभाग के जेई कृष्णा नयन कुमार ने बताया कि विभागीय कार्य से हम दोनों पटना गए हुए थे. कार्य के निष्पादन होने के बाद पटना से सीवान आ रहे थे. इसी बीच नथनपुरा गांव के समीप सड़क दुर्घटना में कार बस से टकरा गयी. इस दुर्घटना में हम सभी बाल-बाल बच गए. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.