Abhi Bharat

सीवान : दरौंदा विस के तेलकत्थु में राजद नेता मुन्ना शाही ने किया जनसंपर्क

सीवान के दरौंदा विधान सभा के राजद नेता मुन्ना शाही ने शनिवार को हसनपुरा प्रखंड के तेलकत्थु पंचायत के कई गांवों का सघन जनसंपर्क अभियान चलाया. जनसंपर्क के पूर्व बड़का टड़ीला निवासी मनोज कुमार यादव ने विधायक प्रत्याशी मुन्ना शाही को फूल माला व अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया.

इस दौरान श्री शाही ने तेलकत्थु पंचायत के हर दरवाजे पर जाकर लालटेन छाप के लिए वोट मांगा और सभी के बीच मास्क का वितरण किया. जनता ने भी भावी विधायक प्रत्याशी का भरपूर समर्थन किया. वहीं उन्होंने राजद की नीतियों की विस्तार से चर्चा की।साथ ही उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि देश जुमलेबाजी से नहीं चलता है. बिहार की नीतीश सरकार भी सभी मोर्चे पर असफल साबित हुई है. वहीं उन्होने कहा कि 15 वर्षो से लगातार जनता की सेवा कर रहा हु और जनता भी विश्वास दिलाया कि अबकी बार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चुनाव में सबक सिखाना है राजद को विजयी बनाना है.

मौके पर राजद के जिला महासचिव राजेश्वर यादव, दरौंदा प्रखण्ड अध्यक्ष जितेंद्र सिंह, संजय यादव, पालबाबू तुरहा, रामपुकार यादव, नवलकिशोर तुरहा, सुशील यादव, सुनील यादव, कृष्णा यादव, नागमणि यादव, घनश्याम दुबे, संजय यादव, विनीत नन्हे दुबे, वीरू यादव, प्रमोद यादव, अवध बिहारी चौधरी, लालबहादुर पासवान, पप्पू यादव, ललन यादव, आतिम खान, दिलशाद खान, यमुना यादव, इकराम खान, शशि यादव, बालम यादव, नमु खान व आजिज खान आदि समस्त ग्रामवासी उपस्थित रहे. (अभय शंकर की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.