Abhi Bharat

सीवान : बकरीद को लेकर नगर थाना में शांति कमिटी की बैठक आयोजित

सीवान में रविवार को नगर थाना में शांति समिति की बैठक बुलाई गई. बैठक की अध्यक्षता नगर थाना प्रभारी जय प्रकाश पड़ित ने किया. बैठक में मुख्य रूप से श्रद्धा, सद्भावना, प्रेम तथा भाईचारा के पर्व बकरीद के सफल आयोजन पर विचार विमर्श किया गया.

विदित हो कि 10 जुलाई को आस्था का पर्व बकरीद निश्चित है. इसी संदर्भ में शांति समिति के सदस्यों के साथ नगर थानाध्यक्ष ने शांति समिति के सदस्यों के साथ विचार विमर्श किया. शांति समिति के वरीय सदस्य प्रमिल कुमार गोप ने बताया कि निश्चित स्थानों पर पुलिस तथा पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की जाती है. वरीय सदस्य फजल अली ने कहा कि सीवान नगर के सारे मस्जिदों के सामने सफाई की जाए तथा नाले की सफाई पर उन्होंने विशेष जोर दिया.

सभा अध्यक्ष जयप्रकाश पड़ित ने शांति समिति के सदस्यों को नगर तथा ईदगाह में अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करने का आग्रह किया. इस अवसर पर प्रमील कुमार गोप, विकास कुमार सिंह जीसू, राजीव रंजन राजू, सैयद माज अर्फी, मलिह अहमद खान, फजल अली, राजीव कुमार सिंह पिंकू, मुन्ना प्रधान, ओमैर फरीद, इंतखाब अहमद, कृष्णा जी, खैरुल बशर, अशरफ खान व दयानंद प्रसाद समेत नगर थाना कर्मी उपस्थित थे. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.