Abhi Bharat

सीवान : दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक घायल

सीवान के एमएच नगर थाना क्षेत्र के सीवान-सिसवन स्टेट हाइवे 89 पर रजनपुरा निकुंभ टोला मोड़ के समीप बुधवार को दो बाइक सवारों की आमने सामने की टक्कर हो गई. जिसमें एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं दूसरा बाइक सवार अपनी बाइक लेकर मौके से फरार हो गया.

घटना के संदर्भ में ग्रामीणों ने बताया कि काले रंग की होंडा बाइक चालक चैनपुर की तरफ से आ रहा था. इसी बीच उसकी टक्कर रजनपुरा निकुंभ टोला मोड़ के समीप हसनपुरा की तरफ से आ रहे बाइक से गई. जिससे होंडा चालक की बाइक अनियंत्रित हो सड़क पर ही पलट गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं दूसरे बाइक चालक व उसपर सवार एक अन्य घटना के तुरंत बाद अपनी मोटरसाइकिल समेत चैनपुर की तरफ भागने में कामयाब रहे.

घायल बाइक चालक की पहचान एमएच नगर थाना क्षेत्र के जलालपुर निवासी सुरेश साह के 36 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र साह के रूप में हुई. ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना एमएच नगर थाने को दी गई. घटना की सूचना मिलते ही सअनी मुन्ना यादव व सुधीर साह दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंच ग्रामीणों के सहयोग से घायल को इलाज के लिये गुरुजवा जलालपुर स्थित समुदायिकी स्वास्थ्य केंद्र हसनपुरा भेजा गया. (अभय शंकर की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.