Abhi Bharat

सीवान : शौच करने गए अधेड़ की धारदार हथियार से हत्या


सीवान में दरौली थाना क्षेत्र के कृष्णपाली गांव के पश्चिम खेत में एक उम्रदराज अधेड़ की अज्ञात अपराधियों द्वारा धारदार हथियार से हत्या कर देने का मामला प्रकाश मे आया हैं. हत्या सोमवार की देर रात्रि की बताई की बताई जा रहीं है. मृतक कृष्णपाली गांव का ही अनिल राम (50 वर्षीय) बताया जा रहा है.

वहीं मंगलवार की सुबह मृतक के परिजनों को हत्या की जानकारी हुई तो परिजन व काफी संख्या मे ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए. मृतक की पत्नी लखपतिया देवी को रो-रो कर बुरा हाल है. उधर, कृष्णपाली गांव में हत्या को लेकर सभी सकतें मे हैं. परिजनों के अनुसार, अनिल राम सोमवार की देर शाम लगभग आठ बजे शौच के लिए गांव के पश्चिम खेत के तरफ गएं थे, लगभग दो घंटों के बाद अनिल राम शौच से नहीं लौटे तो परिजनों ने रात्रि मे ही अनिल की खोजबीन शुरू किया. पूरी रात परिजन अनिल को जहां-तहां खोजतें रहे, लेकिन अनिल का कहीं पता नहीं चल पाया. मंगलवार की सुबह में ग्रामीण जब खेत के तरफ गएं तो अनिल गेहूं के खेत मृत पड़ा था. उसके सर के पिछले हिस्से पर धारदार हथियार से हमला किया गया था, साथ ही उसके गुप्तांग को भी धारदार हथियार से क्षतविक्षत कर दिया गया था. मृतक अनिल के चारों तरफ खून पसरा हुआ था.

अनिल की हत्या की खबर गांव मे आग की तरफ फैल गयी. हत्या को लेकर ग्रामीणों में भिन्न-भिन्न तरह की चर्चा व्याप्त हैं. वहीं किसी ग्रामीण द्वारा पुलिस की सूचना दिया गया तो मौके पर पुलिस पहुंच मामले की छानबीन मे जूट गई. पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच मृतक के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया गया. थानाध्यक्ष रितेश कुमार मंडल ने बताया कि मृतक की हत्या किन कारणों से हुई हैं, इसकी जांच शुरू कर दी गयी है. (निरंजन कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.