Abhi Bharat

सीवान : मद्य निषेध एवं उत्पाद विभाग की टीम पर शराब कारोबारियों ने किया हमला, तीन घायल

सीवान से बड़ी खबर है, जहां गौतम बुद्ध नगर थाना क्षेत्र के रौजा गौर गांव में शराब कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई करने गई मद्य निषेध एवं उत्पाद विभाग की टीम पर शराब माफियाओं द्वारा हमला कर दिया गया है. इस हमले में करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, जिनमें से तीन की गंभीर हालत को देखते हुए सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना के बाद से जिला मुख्यालय से भारी मात्रा में पुलिस बल रौजा गौर गांव के लिए कूच कर गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, मद्य निषेध एवं उत्पाद विभाग की टीम को सूचना मिली थी कि रौजा गौर गांव में महुआ चुलाई शराब बनाने का अवैध कारोबार किया जा रहा है. जिसके बाद सोमवार की सुबह उत्पाद विभाग की टीम गांव में छापेमारी करने गई थी, लेकिन टीम के गांव पर पहुंचते ही शराब माफियाओं ने ग्रामीणों के सहयोग से उनपर हमला बोल दिया और जमकर पथराव किया. वहीं कई चक्र गोलियां भी चली, जिसमें आधा दर्जन पुलिस के जवान घायल हो गए. जिनमे से तीन लोगों को गंभीर हालत में सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद सीवान एसपी अभिनव कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय समेत जिले के कई थानों की पुलिस गौतम बुद्ध नगर थाना के रौजा गौर गांव के लिए रवाना हो गई है.

बता दें कि इसके पूर्व कल यानी रविवार को भी गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के छितौली गांव में शराब कारोबारियों के विरुद्ध कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर शराब कारोबारियों ने ग्रामीणों और महिलाओं के सहयोग से हमला बोल दिया था. पुलिसकर्मियों को दौड़ा दौड़ाकर उनपर पथराव और रोड़ेबाजी की गयी थी. जिसमें गोरेयाकोठी थाना के एक एएसआई गंभीर रूप से चोटिल हुए थे. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. वहीं आज दूसरे दिन गौतम बुद्ध नगर थाना क्षेत्र के रौजा गौर गांव में शराब माफियाओं द्वारा मद्य निषेध एवं उत्पाद विभाग की टीम पर किया गया हमला शराब कारोबारियों के बढ़े हुए मनोबल को दर्शा रहा है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.