Abhi Bharat

सीवान : रघुनाथपुर विस क्षेत्र में जदयू नेता विकास सिंह उर्फ जिसु सिंह द्वारा मुख्यमंत्री की वर्चुअल रैली आयोजित

सीवान में सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की वर्चुअल रैली का रघुनाथपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर जदयू नेता विकास कुमार सिंह उर्फ जिसु सिंह के सौजन्य से वेबकास्टिंग का आयोजन किया गया. जिसमें हजारों की संख्या में लोगों ने शामिल होकर मुख्यमंत्री के अभिभाषण को सुना.

बता दें कि चुनावी माहौल गर्म होने के साथ-साथ जदयू सुप्रीमो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उत्साह और जोश के साथ वर्चुअल रैली के माध्यम से समर्थकों से सीधा संवाद किया. जिसकी लाइव वेबकास्टिंग रघुनाथपुर विधानसभा क्षेत्र में लगभग नौ जगहों पर जदयू नेता विकास सिंह द्वारा आयोजित की गई. इस वर्चुअल रैली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कार्यकर्ताओं से आमने-सामने बात की और उन्हें 15 साल की सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताया.

वहीं नीतीश कुमार ने जदयू कार्यकर्ताओं और समर्थकों से आग्रह किया कि वे लोगों के बीच सरकार की उपलब्धियों के बारे में बताएं और साथ ही साथ कोरोना काल में सरकार ने जो कार्य किए हैं उस संबंध में भी लोगों को अवगत कराएं. उन्होंने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य एवं विधि व्यवस्था में गुणात्मक सुधार आया है. सरकार की नज़र में सभी बराबर हैं. उन्होंने बताया कि देश के साथ ही साथ अपना राज्य भी कोरोना का सामना कर रहा है, लगभग 80-90 हज़ार कोरोना टेस्ट नित्य हो रहा है और करोना का रिकवरी रेट लगभग 86% है. उन्होंने कहा कि हम लोग कोरोना प्रोटोकॉल को मानते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सारे विकास के कार्यों को आगे लेकर चल रहे हैं.

वहीं जदयू नेता विकास कुमार सिंह उर्फ जीसु सिंह ने बताया कि लगभग 25 हजार लोगों को इस वर्चुअल रैली का लिंक भेजा गया और भारी संख्या में लोग इस रैली में भाग लिए जो आम जन का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति लगाव और प्रेम दर्शाता है. जिसु सिंह ने बताया कि एक ही साथ हुसैनगंज, उसरी, रेनुआ, गोपालपुर, पतियांव, गोपी पतियांव, बिनटोली (शीतलपुर, रघुनाथपुर) व पंजवार में मुख्यमंत्री की वर्चुअल आयोजित की गई. रैली में हज़ारो लोग उपस्थित हुए और सुशासन बाबू की सरकार में अपना विश्वास जताया. वहीं दल के समर्थकों ने नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास कुमार सिंह उर्फ जिसु सिंह के प्रति अपनी आस्था जताया तथा पुनः एनडीए की सरकार बनाने का संकल्प लिया. इस रैली में क्षेत्र के प्रतिष्ठित लोगों की उपस्थिति ने कार्यक्रम को और असरदार रूप दिया. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.