Abhi Bharat

सीवान : हुसैनगंज बीडीओ मनीषा प्रसाद का कोरोना से निधन

सीवान से बड़ी खबर है, जहां हुसैनगंज प्रखंड की बीडीओ मनीषा प्रसाद का कोरोना के कारण निधन हो गया. शनिवार की अहले सुबह चार बजे के करीब पटना के संजीवनी हॉस्पिटल में उन्होंने अंतिम सांस ली. वहीं बीडीओ के कोरोना से हुई मौत के बाद सीवान के प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है.

बताते चले कि बीडीओ मनीषा प्रसाद की जीत 14 अप्रैल को तबियत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें सांस लेने में परेशानी होने पर पटना के संजीवनी अस्पताल में भर्ती किया गया था. चिकित्सकों के काफी प्रयास के बाद भी उनको नहीं बचाया जा सका. उनकी मौत की खबर जिले में आते ही प्रशासनिक महकमें जहां शोक की लहर दौड़ गयी वहीं दूसरी ओर लोगों में दहशत भी पैदा कर दिया. लोगों का कहना है कि जब बड़े बड़े अधिकारी इस महामारी से नहीं बच पा रहे हैं तो आम व्यक्ति जब इससे ग्रसित होगा तो उसका क्या होगा.

वहीं बीडीओ के निधन पर जिलाधिकारी अमित कुमार पांडेय, डीडीसी दीपक सिंह, डीआरडीए निदेशक मृत्युंजय प्रसाद एवं सीवान बीडीओ रमेन्द्र कुमार सहित जिले के सभी बीडीओ, सीओ व वरीय पदाधिकारियों व कर्मचारियों ने शोकव्यक्त करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया है. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.