Abhi Bharat

सीवान : हसनपुरा में आधा दर्जन बिजली बकायेदारों का कटा कनेक्शन

सीवान में हसनपुरा प्रखंड के शेखपुरा पंचायत के खाजेपुर-कला व खाजेपुर-खुर्द गांव में शनिवार को हसनपुरा जेई संतोष कुमार के नेतृत्व में आधा दर्जन बिजली बिल बकायेदारों का बिजली कनेक्शन काटा. इस दौरान हसनपुरा जेई ने बताया कि खाजेपुर गांव निवासी दीनदयाल यादव, गीता देवी, भोला ठाकुर, अमीर मिया, मड़ाई मिया व मुसमात रजली देवी समेत छः उपभोक्ताओं का बिजली बिल ज्यादा होने के कारण कनेक्शन काटा गया है.

इस संबंध में हसनपुरा जेई ने बताया कि जिन उपभोक्ताओं का बिजली बिल बकाया है और उनके द्वारा भुगतान नही किया जा रहा है उनका विद्युत सम्बन्ध विच्छेदन चल रहा है. ऐसे सभी लोगों का बिजली कनेक्शन काट दिया जाएगा, जो बिजली बिल जमा नही कर रहे है. उन्होंने लोगों से बकाया बिजली बिल शीघ्र जमा करने की अपील की है. जेई ने कहा कि बिजली काटने पर भी यदि उपभोक्ता बिजली जलाते हुए पकड़े गए तो उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

मालूम हो कि बिजली विभाग के द्वारा एक माह पूर्व में जिन उपभोक्ताओं का पांच हजार रुपये से ज्यादा बिजली बिल बकाया है उन्हें नोटिस दिया गया था. मौके पर एमआरसी सुधांशु सिंह, मनोज पांडेय, राजन तिवारी, लाइनमैन मकसूद आलम उर्फ छोटे, दिनेश कुमार यादव मौजूद थे. (अभिमन्यु कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.