Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में डाइनेमिक स्टडी सेंटर के तरफ से नि:शुल्क चिकित्सा शिविर आयोजित

सीवान जिला के बड़हरिया प्रखंड के सुराहियां गांव डाइनेमिक स्टडी सेंटर के तरफ से एक दिवसीय निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन रविवार को किया गया. इस शिविर में 500 से अधिक लोगों ने भाग लिया.

बता दें कि शिविर में विशेषज्ञ चिकित्सकों की देखरेख में अस्थमा से लेकर करीब एक दर्जन बीमारियों की जांच की गई और उनके निदान के लिए दवाइयां दी गई. डाइनेमिक स्टडी सेंटर के डायरेक्टर शाहिद नूर सर ने कहा कि चिकित्सा शिविर के लिए कई दिनों से कोशिश की जा रही थी. शिविर में बड़हरिया के लोगों के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों से बड़ी संख्या में लोग आए थे. सुबह 10 बजे से शुरू हुए शिविर में गरीब तपके के लोगों को मुफ्त की दवाइयां मिलने से उन्हें राहत मिली. उन्होंने कहा कि अभी हम अपने पंचायत में कैम्प लगाया है, जरूरत पड़ने पर हम इसको आगे भी बढ़ाएंगे. उन्होंने कहा कि कैंप के बाहर लंबी कतारें लगी थी. इसको देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग और अन्य नियमों का पूर्ण रूप से पालन किया गया.

मौके पर प्रोफेसर डॉ आसिफ़-आर-अकबर, डॉ असरफ अली, डॉ सरफ़राज़, डॉ उसमानी, डॉ प्रेम प्रकाश, डॉ नूर उल हक एवं डॉ प्रियंका कुमारी उपस्थित थे. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.