Abhi Bharat

सीवान : मैरवा के दो अलग-अलग बंधन बैंक लूटकांड में शामिल चार अपराधी गिरफ्तार, हथियार के साथ 50 हजार रुपए बरामद

सीवान में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां पुलिस ने दो बैंक लूटकांड के साथ साथ एक हत्या के मामले में शामिल चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. वहीं उनके पास से हथियार व कारतूस भी बरामद किए हैं.

रविवार को एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने प्रेसवार्ता कर इसकी जानकारी देते हुए बताया कि कुछ दिन पूर्व मैरवा थाना क्षेत्र के लंगड़पुरा और बभनौली के बंधन बैंक में लूट की घटना को अंजाम देने वाले चार अपराधियों की सीवान और यूपी पुलिस के सहयोग से गिरफ्तारी की गई है. जिनके पास से दो पिस्टल, चार जिंदा कारतूस और लूट की 50 हजार रुपये सहित दो बाइक पुलिस ने जप्त किया है.

इसमें से दो अपराधी उत्तर प्रदेश से तो वही दो अपराधी सीवान से हैं. दो अपराधी सुग्रीव कुमार और रोहित कुमार देवरिया यूपी के रहने वाले हैं तो वहीं प्रिंस कुमार व सचिन कुमार सीवान के मैरवा के रहने वाले है. एसपी ने बताया कि इन चारों अपराधियों की गिरफ्तारी बैंक लूट मामले और एक हत्या मामले में की गई है. इनका कई अपराधिक इतिहास रहा है, इनके कुछ और साथी है जिनकी बैंक लूट मामले में संलिप्तता है, उनकी भी गिरफ्तारी बहुत जल्द कर ली जाएगी. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.