Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया विधायक बच्चा पांडेय और एमएलसी टून्न जी पांडेय के भाई धनंजय पांडेय का कोरोना से निधन

सीवान से बड़ी खबर है जहां भाजपा समर्थित विधान पार्षद टून्न जी पांडेय के छोटे भाई और बड़हरिया के राजद विधायक बच्चा पांडेय के बड़े भाई धनंजय पांडेय का रविवार की देर रात निधन हो गया. 39 वर्षीय धनंजय पांडेय कोरोना संक्रमित थे, जिनका गोरखपुर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था. रविवार की रात डेढ़ बजे के करीब उन्होंने अंतिम सांस ली.

बता दें कि विधायक और विधान पार्षद के भाई धनंजय पांडेय मैरवा में संस्कृति इंटरनेशनल स्कूल चलाते थे, जिसके वे मैनेजिंग डायरेक्टर थे. पिछले 24 अप्रैल को उनका अपने भाई बच्चा पांडेय और भतीजे सुंदरम का एंटीजन किट से पॉजिटिव रिपोर्ट आया था, जिसके बाद वे तीनों लोग होम आइसोलेशन पर चले गए थे. इस बीच विधायक बच्चा पांडेय और सुंदरम के स्वास्थ्य में जहां सुधार हो गया, वहीं धनंजय पांडेय की तबियत बिगड़ती गयी. जिसके बाद उन्हें टून्न जी पांडेय ने गोरखपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां रविवार की रात डेढ़ बजे उनकी मौत हो गई.

उधर, धनंजय पांडेय की मौत की खबर सुनकर उनके पैतृक गांव दरौली के नेतवार में मातमी सन्नाटा पसर गया. सोमवार को जब उनका शव गांव लाया गया तो लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. दरौली के पंचमंदिरा घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.