Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में जुम्मे की नमाज के बाद नूपुर शर्मा के खिलाफ मुस्लिम समुदाय का प्रदर्शन, विरोध में बाजार की मुस्लिम समुदायों की दुकानें रही बंद

सीवान के बड़हरिया में शुक्रवार को भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर को लेकर दिये गए बयान के खिलाफ जुम्मे की नमाज के बाद मुस्लिम समुदाय के द्वारा हजारों की संख्या में विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी की गई.

बताते चलें कि पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार बडहरिया के ब्लाक मैदान में पैगंबर को लेकर दिए गए बयान के खिलाफ जुम्मे की नमाज के बाद मुस्लिम समुदाय के हजारों की संख्या में इकट्ठा होकर बैनर पोस्टर पर लिखी नूपुर शर्मा को फांसी दो के साथ पूरे बड़हरिया बाजार में विरोध प्रदर्शन किया गया. वहीं नूपुर शर्मा को फांसी दो का नारा भी लगाया गया.

इस विरोध प्रदर्शन में प्रखंड के लगभग सभी गांव के मुस्लिम समुदाय के लोग शामिल थे. प्रदर्शन में शामिल लोगों का नूपुर शर्मा के बयान के खिलाफ आक्रोश देखा गया. विरोध प्रदर्शन शांतिपूर्ण और सुरक्षित संपन्न कराने में बड़हरिया थाने के एसआई अमित कुमार वर्मा व एएसआई शैलेश कुमार सिंह अपने दल बल के साथ प्रदर्शन के साथ मौजूद थे. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.