Abhi Bharat

सीवान : बेटी की शादी के लिए लड़का देखने जा रहे मां-बेटे की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत, समाजसेवी श्रीनिवास यादव ने की मुआवजे की मांग

सीवान से बड़ी खबर है, जहां सोमवार को सड़क दुर्घटना में एक मां और उसके बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. घटना लकड़ी नवीगंज थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव की है. मृतकों की पहचान आंदर थाना क्षेत्र के गायघाट निवासी हनीफ मियां की पत्नी फूलजहां खातून और उनके पुत्र नौशेर अली के रूप में हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार, फूलजहां खातून अपने बेटे नौशेर अली के साथ अपनी बेटी की शादी के लिए लड़का देखने जा रही थी. रास्ते मे किशुनपुरा गांव के समीप उनकी बाइक का तेल खत्म हो गया. जिसके बाद वे लोग पैदल सड़क पार कर पेट्रोल लेने पम्प की ओर जा रहे थे, तभी शराब के नशे में धुत विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रैक्टर चालक ने अनियंत्रित होकर दोनों को ट्रैक्टर से कुचल डाला. जिससे मां-बेटे दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी.

घटना के बाद से दोनों के शवों को सीवान सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत्त घोषित कर दिया. फिलवक्त पुलिस दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. उधर, सीवान के प्रसिद्ध समाजसेवी श्रीनिवास यादव ने घटना की निंदा करते हुए आरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर को शीघ्र गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई करने एवं मृतको के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.