Abhi Bharat

सीवान : शहर की प्रसिद्ध दवा दुकान सद्भावना मेडिकल हॉल पर गोलीबारी, बाल-बाल बचे दुकान संचालक और स्टाफ

सीवान से बड़ी खबर है, जहां नगर थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल के ठीक सामने स्थित प्रसिद्ध दवा दुकान सद्भावना मेडिकल हॉल पर अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है. गोलीबारी में दुकान के संचालक और स्टाफ बाल-बाल बचे हैं. गोली दुकान के अंदर जाकर लगी है.

बताया जाता है कि बुधवार की शाम साढ़े आठ बजे के करीब जब दुकान बंद करने की तैयारी चल रही थी, तभी बाइक सवार अपराधियों ने वहां पुहंच गोली चला दी और फिर बाइक से बड़हरिया रोड की तरफ भाग निकले. वहीं गोलीबारी की घटना के बाद से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद नगर थाना इंस्पेक्टर जयप्रकाश पड़ित ने मौके पर पहुंच मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी.

बता दें कि उक्त दवा दुकान सीवान सदर के राजद विधायक और पूर्व मंत्री अवध बिहारी चौधरी के नजदीकी रिश्तेदार की है. फिलवक्त, एसडीपीओ जितेंद्र पांडे सहित तमाम पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंच जांच-पड़ताल में जुट गए हैं. पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे से अपराधियों की शिनाख्त करने की कोशिश में जुटी है. वहीं सदर विधायक अवध बिहारी चौधरी भी वहां पहुंच गए हैं. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.