Abhi Bharat

सीवान : मवेशी डॉक्टर ने गले में फांसी लगाकर की आत्महत्या

सीवान में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सुता फैक्ट्री के समीन किराये के मकान में रह रहे एक मवेशी डॉक्टर ने गले में पंखे के सहारे फंदा डालकर आत्म हत्या कर लिया. मृत डॉक्टर की पहचान पिंटु वर्मा के रुप में हुयी है, जो बक्कसर जिले के ठठेरा टोली मोहल्ले के निवासी संजय वर्मा का पुत्र है.

इस संबंध में मृतक के साला दीपक कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि बहन ने जब अपने पति के मोबाइल पर फोन किया एंव फोन कई बार करने के बाद कोई जबाब नहीं मिला तो उसने मकान मालिक को फोन कर घटना की जानकाारी दी. मकान मालिक ने जाकर देखा कि अंदर से दरवाजा बंद है. दरवाजा खट-खटनाने के बाद भी कोई जबाब नहीं मिला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दिया. वहीं मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। जब कमरे का दरवाजा तोड़ा तो पंखे से मवेशी डॉक्टर को लटकते हुए मृत पाया. गले में गमछे का फंदा लगाकर आत्म हत्या किया है. आत्महत्या की वजह क्या है यह पता नहीं चल पाया है.

मिली जानकारी के अनुसार, यह पता चल रहा है कि पिंटू वर्मा की पत्नी से विगत एक महीने से विवाद चल रहा था और पत्नी अपने मायके से हरिद्वार घूमने चली गई. अब पुलिस हर बिंदु पर जांच करने में जुटी है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. इधर मृत डॉक्टर की बहन सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची तथा दहाड़ मारकर रोने लगी. घटना की सूचना मिलते ही परिजन सीवान के लिए निकल गए हैं. इस संबंध में थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि साला दीपक ने प्राथमिकि दर्ज कराई है. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. जांच किया जा रहा है. (अमन राज श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.