Abhi Bharat

सीवान : भाजपा की जिलास्तरीय राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान की समीक्षा बैठक आयोजित

सीवान में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के सीवान जिला स्तरीय राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान की समीक्षा बैठक जिला उपाध्यक्ष सुधीर जयसवाल की अध्यक्षता में आयोजित हुई. बैठक का संचालन जिला महामंत्री राजेश श्रीवास्तव ने किया.

वहीं बैठक में बिहार भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री की प्रेरणा तथा राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में यह एक राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान की शुरुआत की गई है. इसमें आने वाली संभावित कोरोना महामारी की तीसरी लहर से लडऩे के लिए मंडल व बूथ लेवल तक स्वयं सेवकों की टीम गठित की जा रही है. कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर भाजपा से जुड़े राष्ट्रीय स्वास्थ्य स्वयंसेवक आमजन को जागरूक करने के साथ बचाव का कार्य भी करेंगे. इसके लिए बूथ स्तर पर स्वास्थ्य स्वयंसेवक निस्वार्थ कार्य करेंगे.

बैठक को संबोधित करते हुए जिला प्रभारी रंजीत सिंह ने अभियान के संबंध में विस्तार से जानकारी दी. वहीं अभियान के जिला संयोजक नवीन सिंह परमार ने बताया कि इस अभियान के अंतर्गत जिले के सभी 2422 मतदान केंद्रों पर दो-दो सक्रिय चार हजार आठ सौ 44 कार्यकर्ताओं की टोली खड़ी की जा रही हैं. इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष उमेश कुमार मल्ल, जिला महामंत्री हरेन्द्र कुशवाहा, सोशल मीडिया प्रभारी दिपू सिंह चन्देल, जिला मंत्री धनंजय सिंह, जिला मंत्री अवधेश पांडेय, किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष सरोज सिंह राणा सहित दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.