Abhi Bharat

सीवान : अभी भारत पर खबर प्रकाशित होने के बाद जागी बड़हरिया पुलिस, जामो चौक पर ट्रैफिक ड्यूटी पर लगे पुलिसकर्मी

सीवान के बड़हरिया में लगा भीषण जाम, घंटों रेंगते रहे वाहन शीर्षक से प्रकाशित अभी भारत डेस्क के बुधवार के अंक में जामो चौक पर लगने वाले प्रतिदिन जाम की दुश्वारियां से पाठकों को रूबरू कराया गया था और प्रखंड प्रशासन समेत पुलिस प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराया गया था. जहां हर रोज महाजाम लगता है. खबर का संज्ञान लेकर थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर ने आज गुरुवार को जामो चौक पर पुलिस टीम भेज ट्रैफिक व्यवस्था को ठीक कर राहगीरों को राहत दिलाई. बड़हरिया की हर चौक से राहगीरों और हर छोटी बड़ी गाड़ियों का परिचालन सुचारु रुप से चालू होने लगा. राहगीरों ने आज जाम से बड़ी राहत की सांस ली.

बताते चलें कि बडहरिया के जामो चौक और थाना चौक पर लगे अनाधिकृत रूप से ठेला, खोमचा लगाकर अतिक्रमण कर लिया गया है और बाजारों में सड़क के किनारे बेडंगा रूप से लगने वाली छोटी बड़ी गाड़ी मोटरसाइकिल के कारण जाम की समस्या उत्पन्न होती है. बड़हरिया पुलिस आते जाते इस पर अनभिज्ञ रहती है. बड़हरिया पुलिस द्वारा ध्यान दिया जाता तो भी जाम से हल्का निजात मिल सकती थी.

बड़हरिया वासियों का कहना है कि बड़हरिया अब नगर पंचायत बन चुका है. यदि नगर पंचायत के कार्यपालक अधिकारी और अंचला अधिकारी महोदय अनिल कुमार श्रीवास्तव थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर द्वारा जाम की समस्या को लेकर यदि ठोस और स्थाई पहल की जाए तो बाजार अतिक्रमण मुक्त हो सकता है और बाजार वासियों को जाम से निजात मिल सकती है. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.