Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लाखों के कीमत की शराब से लदे ट्रक और बोलेरो जप्त

सीवान में बड़हरिया पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां लाखों रुपये की शराब से लदे एक ट्रक और बोलेरो को पुलिस ने जब्त किया है.

बता दें कि बड़हरिया में शराब तस्करी पर रोक के लिए पुलिसिया अभियान बदस्तूर जारी है. बहुत से तस्कर जेल भी भेजे जा रहे हैं. बावजूद शराब तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है. अभी पिछले माह भी बड़हरिया पुलिस और उत्पाद विभाग द्वारा शराब तस्करी की बड़ी खेप रसूलपुर गांव से पकड़ी गई थी. लेकिन शराब तस्करी की प्रक्रिया पर रोक नहीं लगी. बुधवार की रात्रि भी बड़हरिया पुलिस द्वारा शराब तस्करी मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. जहां तस्करी कर ले जाई जा रही क्रेजी शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई है. हालांकि हमेशा की तरह इस बार भी तस्कर भागने में सफल हो गए. पुलिस फरार तस्कर को गिरफ्तार के लिए अभियान में जुट गई है.

बरामद शराब का मूल्य लाखों रुपए में बताया जा रहा है. थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर ने बताया कि विगत रात्रि सूचना मिली की शराब से लदी ट्रक थाना क्षेत्र के महमूदपुर फील्ड में खड़ी है, उसके साथ एक बोलेरो भी है. तत्काल सूचना पर प्रवीण प्रभाकर अपने दल बल के साथ महमूदपुर फील्ड पर पहुंचे तो फील्ड में ट्रक खड़ा मिला और पुलिस की भनक लगते ही शराब तस्कर फरार हो गए. फील्ड में खड़े ट्रक की जांच की गई तो उसमे शराब लदे होने का पता चला. ट्रक को प्लास्टिक से ढका गया था. पुलिस ने थोड़ी देर ट्रक चालक का इंतजार किया. लेकिन किसी के दिखाई नहीं देने पर ट्रक को थाने लाया गया. जहां लदे शराब की पेटी उतारी गई साथ ही गिनती की गई तो कुल 630 कार्टून क्रेजी शराब बरामद हुई. जिसके बाद ट्रक और साथ में खड़ी बोलेरो जप्त कर लिया गया.

पुलिस ने बताया कि ट्रक में 6000 लीटर कुल क्रेजी शराब जप्त किए गए. जप्त किए गए ट्रक जिसका नंबर बीआर-01जीएफ/7551 है और बोलेरो जिसका नंबर एनएल 01 सी-4119 से शराब तस्कर का पता लगाया जा रहा है. थाना प्रभारी ने कहा कि और यह भी जांच की जा रही है कि माल कहां से किसके लिए महमूदपुर फील्ड में लाई गई थी. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.