Abhi Bharat

बेगूसराय : जासूसी के आरोप में युवा कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फूंका पुतला

बेगूसराय में गुरुवार को युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमित कुमार के नेतृत्व में कैंटीन चौक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका गया एवं देश के चौकीदार जासूस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह से इस्तीफे की मांग की गयी.

इस अवसर पर युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि आज हिंदुस्तान के सभी सरकारी संपत्ति को निजी कंपनियों के हाथों बेचते बेचते अब निजी डाटा भी विदेशी कम्पनी को बेचना शुरू कर दिया है. अपनी रसातल में जाती लोकप्रियता, शासन की नाकामी और उफनते आक्रोश के बीच केंद्र की वर्तमान सरकार जिसे अबतक भारतीय जुमला पार्टी और झूठी सरकार का तमगा हासिल था. अब भारतीय जासूस पार्टी बन चुकी है. पेगासस जासूसी कांड के खुलासे के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि इस सरकार ने किस हथकंडे से 2019 में सत्ता हासिल की और किस तरह फोन जासूसी के माध्यम से कर्नाटक और मध्यप्रदेश की सत्ता में उलटफेर किया. अमित कुमार ने केंद्र सरकार को ताकझांक बाली सरकार बताते हुए कहा कि चौकीदारी, चोरी और घपला करते करते यह सरकार अब लोगों के साथ साथ विपक्ष के नेता, न्यायाधीश, पत्रकार, चुनाव आयोग और अपने ही मंत्रियों के निजी जीवन को सार्वजनिक कर रही है.

वहीं जिला उपाध्यक्ष राम स्वरूप पासवान और सेवादल अध्यक्ष जय प्रकाश साह ने पुतला फूंकते हुए कहा कि मोदी जी ने कभी कहा था मनमोहन सिंह रेनकोट पहन कर नहाते है, पर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो रेनकोट के अंदर झांक रहे हैं. इस सरकार ने दुनिया की नजरों देश और लोकतंत्र को कलंकित कर दिया है. कांग्रेस युवा नेता रत्नेश कुमार टुल्लू और प्रखंड अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह ने नारेबाजी करते हुए इस सरकार को अविलंब अपदस्थ कर राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की जहां अब लोगों की निजता भी सुरक्षित नही रही.

मौके पर कांग्रेस वरिष्ठ नेता शम्भू सिंह, विचार मंच के नगर अध्यक्ष राजेश सिंह, विनोद कुमार, एनएसयूआई प्रदेश सचिव रवि कुमार, अमन प्रियदर्शी, विकास कुमार, एनएसयूआई सोशल मीडिया प्रदेश उपाध्यक्ष राघव कुमार, नीरज कुमार, प्रखंड अध्यक्ष मिथलेश सिंह, ओम प्रकाश सिंह, पूर्व बेगूसराय विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष, पप्पू सिंह, पप्पु राय, शाहजाद मल्लिक, आशुतोष कुमार, रंजीत कुमार, सुभाष कुमार, राहुल कुमार, विवेक कुमार, अमन कुमार, पीयूष कुमार एवं प्रणव कुमार बबलु के अलावे युवा कांग्रेस के कई नेता-कार्यकर्त्ता उपस्थित थे. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.